wwwbhutanlotteriescom

रक्षा करना

SoccerstarsUK बच्चों, युवाओं और कमजोर वयस्कों के कल्याण को सुरक्षित रखने और बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और सभी कर्मचारियों और स्वयंसेवकों से इस प्रतिबद्धता को साझा करने की अपेक्षा करता है।

हमारे पास यह सुनिश्चित करने के लिए प्रणालियां हैं कि कमजोर समूहों के कल्याण से उचित और संवेदनशील तरीके से निपटा जाए।

SoccerstarsUK में काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का यह कर्तव्य है कि वह बच्चों और युवाओं को नुकसान से बचाने वाला वातावरण बनाकर उनके कल्याण की रक्षा करे। हमारे अभ्यास के मानक सुनिश्चित करते हैं कि सभी कर्मचारी पूरी तरह से जागरूक हैं और कानून और वैधानिक मार्गदर्शन की सुरक्षा के तहत अपनी जिम्मेदारियों को समझते हैं।

सभी कर्मचारी दुर्व्यवहार या दुर्व्यवहार के संकेतों के प्रति सतर्क हैं और सहमत सुरक्षा प्रक्रियाओं का उपयोग करते हुए नामित सुरक्षा प्रमुख को चिंताओं का उल्लेख करेंगे।

SoccerstarsUK सुनिश्चित करता है कि बच्चों, युवाओं या कमजोर वयस्कों (कमजोर समूहों) के लिए सीधी जिम्मेदारी रखने वाले सभी कर्मचारियों को भर्ती प्रथाओं के सबसे कड़े अधीन किया गया है जिसमें उन्नत आपराधिक रिकॉर्ड जांच और संदर्भ जांच शामिल हैं।

ध्यानाकर्षण

सुरक्षा के संदर्भ में व्हिसल ब्लोइंग का अर्थ है किसी संगठन के भीतर, या इससे जुड़े एक स्वतंत्र ढांचे के भीतर कदाचार या कदाचार पर चिंता प्रकट करना और उठाना।

इसका उपयोग पूर्व-चेतावनी प्रणाली के रूप में किया जा सकता है या जब यह माना जाता है कि उचित कार्रवाई नहीं की गई है। यह दृष्टिकोण या नीति जीवन के कई अलग-अलग क्षेत्रों में अपनाई जाती है।

किसी बच्चे या युवा व्यक्ति के प्रति सहकर्मी के आचरण के बारे में चिंतित कोई भी वयस्क या युवा व्यक्ति भी 0800 169 1863 पर कॉल करके और एफए की सुरक्षा टीम के लिए पूछकर, या ईमेल के माध्यम से: सेफगार्डिंग@thefa.com पर व्हिसल-ब्लोइंग का उपयोग कर सकता है।

उपयोगी संसाधन

संपर्क करें

मनोनीत सुरक्षा अधिकारी
क्रिस ब्रॉडहर्स्ट
01332 368000
footie@soccerstarsuk.co.uk