बिट्टटिप्सरीव्यू

दल से मिले

टीम को नमस्ते कहो!

फ़ुटबॉल सितारे टीम

SoccerstarsUK की स्थापना 2003 में डैरेन वासल और पैट लियोन द्वारा की गई थी, ताकि लड़कों और लड़कियों दोनों को नए सॉकर कौशल सीखने और मौजूदा लोगों को सुधारने का अवसर प्रदान किया जा सके। SoccerstarsUK जमीनी स्तर से लेकर कुलीन कलाकारों तक, युवा विकास के विशेषज्ञ हैं।

निर्देशक

डैरेन वासाल

कैरियर बजाना:नॉटिंघम वन, डर्बी काउंटी, मैनचेस्टर सिटी, बर्मिंघम सिटी

कोचिंग करियर:डर्बी काउंटी अकादमी निदेशक

डैरेन ने अपने पेशेवर फ़ुटबॉल करियर की शुरुआत 1984 में महान ब्रायन क्लॉ के मार्गदर्शन में की थी। डैरेन ने कई क्लबों, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट, डर्बी काउंटी, मैनचेस्टर और बर्मिंघम सिटी में खेलते हुए एक सफल करियर का आनंद लिया। 30 वर्षों में उन्होंने जो ज्ञान और अनुभव प्राप्त किया है, वह है अमूल्य साबित हुआ, और खुद को और पैट को सॉकरस्टार्सयूके को देश के प्रमुख स्वतंत्र कोच और खिलाड़ी विकास कार्यक्रमों में से एक के रूप में विकसित करने में सक्षम बनाया। डैरेन ने अकादमी में कई युवा खिलाड़ियों के विकास की देखरेख की है, जैसे विल ह्यूजेस, जेफ हेंड्रिक, मेसन बेनेट, जेडन बोगल और मैक्स लोव 2016 में, डैरेन डर्बी काउंटी की पहली टीम के मुख्य कोच बने और सफलतापूर्वक प्लेऑफ़ सेमीफाइनल में क्लब का मार्गदर्शन किया।

निर्देशक

पैट ल्योंस

कैरियर बजाना: डर्बी काउंटी। बर्टन एल्बियन, वॉर्सेस्टर सिटी

कोचिंग करियर:23 प्रमुख कोच के तहत डर्बी काउंटी फुटबॉल क्लब

पैट ने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में डर्बी काउंटी की अकादमी में निगेल क्लॉ के प्रबंधन के तहत बर्टनएल्बियन में खेलते हुए की थी और उस टीम का हिस्सा थे जिसने कॉन्फ़्रेंस नॉर्थ जीता था। पैट ने 24 साल की उम्र में अपना यूईएफए ए लाइसेंस प्राप्त किया और सबसे कम उम्र के कोच बन गए। देश में इस प्रतिष्ठा कोचिंग योग्यता को प्राप्त करने के लिए। पैट वर्तमान में डर्बी काउंटी में अंडर 23 लीड प्रोफेशनल डेवलपमेंट फेज कोच है और उसने मेसन बेनेट, विल ह्यूजेस, जेफ हेंड्रिक और मैक्स लोव और डीसीएफसी के अंडर जैसे खिलाड़ियों की प्रगति में एक अभिन्न भूमिका निभाई है। 2015/16 में 21 की सफल प्रीमियर लीग 2 पदोन्नति। वह एक खिलाड़ी और एक कोच दोनों के रूप में अपने अनुभव के साथ सभी क्षमताओं के खिलाड़ियों के लिए एक अंतर बनाने के लिए भावुक है। पैट और डैरेन का यह जुनून उनके मूल्यों के साथ-साथ सॉकरस्टार्सयूके को सबसे अलग बनाता है। 2016 में, पैट ने डर्बी काउंटी की पहली टीम के साथ डैरेन की सहायता की और क्लब को चैंपियनशिपप्ले ऑफ सेमी फाइनल में मार्गदर्शन करने में मदद की।

प्रबंधक

क्रिस ब्रॉडहर्स्ट

महाप्रबंधक

यूईएफए बी और एफए युवा पुरस्कार योग्यता

डर्बी काउंटी अकादमी U10 के कोच

Afpe स्तर 3 PESS योग्यता

क्रिस ने 16 साल की उम्र में स्थानीय जमीनी स्तर के फुटबॉल क्लब रेप्टन कैजुअल्स के साथ काम करते हुए अपने कोचिंग करियर की शुरुआत की, अपना एफए लेवल 1 कोचिंग सर्टिफिकेट हासिल करने के बाद क्रिस 2006 में पार्ट-टाइम कोच के रूप में सॉकरस्टार्सयूके में शामिल हुए।

अपने यूईएफए बी एफए युवा पुरस्कार योग्यता को पूरा करने के बाद, क्रिस 2014 में डर्बी काउंटी अकादमी में एक फाउंडेशन चरण कोच बन गया और इस समय के दौरान 9-11 की उम्र से स्थानीय कुलीन फुटबॉलरों को विकसित करने में मदद कर रहा है।

2014 में, क्रिस को SoccerstarsUK का महाप्रबंधक नियुक्त किया गया था जो सभी स्कूलों, कोचों और कार्यक्रमों की देखरेख करता था।

क्रिस हार्डिंग

नई साझेदारी के प्रमुख

यूईएफए बी योग्यता

डर्बी काउंटी अकादमी विकास केंद्र के प्रमुख

Afpe स्तर 3 PESS योग्यता

क्रिस ने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत बर्टन एल्बियन एफसी में एक विद्वान के रूप में निगेल क्लॉ की पसंद के साथ खेलते हुए की। इसके बाद उन्होंने अपना एफए स्तर एक प्राप्त किया और 2007 में एक अंशकालिक कोच के रूप में सॉकरस्टार्सयूके में शामिल हो गए।

2012 में वह एक एरिया मैनेजर बन गया और तब से क्रिस ने अपना यूईएफए बी लाइसेंस और एफए यूथ मॉड्यूल पूरा किया।

इस समय के दौरान क्रिस डर्बी काउंटी अकादमी विकास केंद्रों के प्रमुख बन गए हैं, जिसमें 40 से अधिक खिलाड़ियों ने डर्बी काउंटी अकादमी में परिवर्तन किया है।

एशले डोंसन

दक्षिण डर्बीशायर क्षेत्र प्रबंधक

एफए स्तर 2 योग्य कोच

Afpe स्तर 3 PESS योग्यता

योग्य विकलांगता कोच

एशले ने 16 साल की उम्र में स्थानीय जमीनी स्तर के फुटबॉल क्लब स्टॉकब्रुक कोल्ट्स एफसी के साथ काम करते हुए अपनी कोचिंग यात्रा शुरू की, जबकि कॉलेज में उन्होंने अपना एफए स्तर एक प्राप्त किया और 2015 में एक अंशकालिक कोच के रूप में सॉकरस्टार्सयूके में शामिल हो गए।

2017 में वह एक पूर्णकालिक कोच बन गए और तब से एशले एक सॉकरस्टार्सयूके क्षेत्र प्रबंधक बनने के लिए आगे बढ़े।

इस दौरान एशले ने डर्बी काउंटी लेडीज एफसी के लिए कोचिंग की, क्लब के फाउंडेशन फेज में कोचिंग की।

डेनियल हडसन

स्टैफ़र्डशायर और उत्तर डर्बीशायर क्षेत्र प्रबंधक

डैन ने 15 साल की उम्र में अपने ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग सिल्वर अवार्ड के हिस्से के रूप में कोचिंग शुरू की। उन्होंने स्कूल में रहते हुए अपना एफए स्तर 1 पुरस्कार पूरा किया और नियमित रूप से डर्बी काउंटी कम्युनिटी ट्रस्ट के साथ कोचिंग की।

वह 2017 में एक अंशकालिक कोच के रूप में सॉकरस्टार्सयूके में शामिल हुए और नॉटिंघम विश्वविद्यालय में अपनी पढ़ाई के साथ-साथ हमारे लिए कोच बने रहे। 2018 में उन्होंने एफए लेवल 2 पुरस्कार हासिल किया और सितंबर 2019 में स्टैफोर्डशायर और नॉर्थ डर्बीशायर के एरिया मैनेजर के रूप में हमारे साथ जुड़े।

रीस लिम्बर्ट

नॉटिंघम और उत्तर पश्चिम लीसेस्टरशायर क्षेत्र प्रबंधक

यूईएफए बी और एफए युवा पुरस्कार योग्यता

बीए (ऑनर्स) खेल और व्यायाम विज्ञान

योग्य स्तर 2 बहु-कौशल कोच

रीस ने 18 साल की उम्र में स्थानीय जमीनी स्तर के फुटबॉल क्लब एलीट स्पोर्ट्स के साथ अपना एफए लेवल 1 कोचिंग सर्टिफिकेट पूरा करने के बाद कोचिंग शुरू की।

2017 में, रीस एक अंशकालिक कोच के रूप में सॉकरस्टार्सयूके में शामिल हो गए और अपनी विश्वविद्यालय की पढ़ाई पूरी करने के दौरान कंपनी के लिए कोचिंग की। 2018 में, उन्होंने यूईएफए बी योग्यता हासिल की और सितंबर 2019 में नॉटिंघम और उत्तर-पश्चिम लीसेस्टरशायर के लिए सॉकरस्टार्सयूके क्षेत्र प्रबंधक नियुक्त किया गया।

इस समय के दौरान, रीस रिप्ले टाउन एफसी में पुरुषों की पहली टीम की कोचिंग भी कर रहे हैं, और 2019 में उन्हें पहला टीम मैनेजर नियुक्त किया गया था।