केसीकीविरुद्धडीएसीस्वप्न11अच्छाटीमआज

एफए वाइल्डकैट्स

पुस्तक पाठ्यक्रम

एफए वाइल्डकैट्स

वाइल्डकैट्स गर्ल्स फ़ुटबॉल कार्यक्रम फ़ुटबॉल को आज़माने के लिए 5-11 वर्ष की आयु की लड़कियों के लिए सबसे अच्छा वातावरण बना हुआ है। अनुसंधान से पता चला है कि 5-11 वर्ष की आयु की लड़कियां एक मज़ेदार, सामाजिक, सुरक्षित, केवल लड़कियों के वातावरण में खेलना चाहती हैं जहाँ वे नए कौशल सीख सकें, दोस्त बना सकें और मज़े कर सकें।

यह वही है जो वाइल्डकैट्स गर्ल्स फुटबॉल कार्यक्रम प्रदान करता है। वाइल्डकैट्स का उद्देश्य केवल लड़कियों के लिए बनाई गई मनोरंजक गतिविधियों में खेलने और भाग लेने के लिए नियमित मनोरंजक अवसर प्रदान करके फुटबॉल में 5-11 वर्ष की आयु के शुरुआती लोगों का समर्थन करना है।
सत्र साप्ताहिक आधार पर या तो शाम या सप्ताहांत में होते हैं, और लड़कियों को दोस्त बनाने, मज़े करने और फ़ुटबॉल के माध्यम से सक्रिय रहने में मदद करने पर केंद्रित होते हैं। सभी सत्र एफए योग्य प्रशिक्षकों द्वारा वितरित किए जाते हैं, जो लड़कियों को पहली बार फुटबॉल खेलने और प्रमुख कौशल विकसित करने के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करते हैं।

SoccerstarsUK ने 2018 के बाद से इनमें से 6 केंद्रों को गर्व से वितरित किया है और डर्बीशायर, स्टैफ़र्डशायर और नॉटिंघमशायर FA के साथ साझेदारी में काम करते हुए 2020 में 14 केंद्रों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हैं।